हेनेकेन कंपनी की यूनाइटेड ब्रुअरीज लिमिटेड ने किंगफिशर प्रीमियम पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर के नए अभियान में अपने प्रतिष्ठित “ऊ ला ला” जिंगल को ताजगी भरे अंदाज में पेश किया है। इस अभियान के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ियों की विशेषता वाली दो ब्रांड फिल्मों को जारी किया गया है, जिनमें लोकप्रिय संगीत कलाकार भार्ग और लोथिका ने अपनी आवाज़ दी है।
ओगिल्वी द्वारा निर्मित इन फिल्मों में LSG के ऋषभ पंत, निकोलस पूरन और डेविड मिलर तथा SRH के ट्रैवी हेड, ईशान किशन और हेनरिक क्लासेन नजर आएंगे। संगीत और क्रिकेट के मिश्रण से यह अभियान किंगफिशर के ‘गुड टाइम्स’ ब्रांड संदेश को और मजबूत करता है। यूनाइटेड ब्रुअरीज लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर विक्रम बहल ने कहा, “हमने ‘ऊ ला ला’ जिंगल को नए अंदाज में पेश कर युवा दर्शकों से जुड़ने का प्रयास किया है।