Wednesday, October 22, 2025
More

    किंगफिशर का ‘ऊ ला ला’ नए अंदाज में, LSG-SRH संग नया अभियान

    हेनेकेन कंपनी की यूनाइटेड ब्रुअरीज लिमिटेड ने किंगफिशर प्रीमियम पैकेज्ड ड्रिंकिंग वाटर के नए अभियान में अपने प्रतिष्ठित “ऊ ला ला” जिंगल को ताजगी भरे अंदाज में पेश किया है। इस अभियान के तहत लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाड़ियों की विशेषता वाली दो ब्रांड फिल्मों को जारी किया गया है, जिनमें लोकप्रिय संगीत कलाकार भार्ग और लोथिका ने अपनी आवाज़ दी है।

    ओगिल्वी द्वारा निर्मित इन फिल्मों में LSG के ऋषभ पंत, निकोलस पूरन और डेविड मिलर तथा SRH के ट्रैवी हेड, ईशान किशन और हेनरिक क्लासेन नजर आएंगे। संगीत और क्रिकेट के मिश्रण से यह अभियान किंगफिशर के ‘गुड टाइम्स’ ब्रांड संदेश को और मजबूत करता है। यूनाइटेड ब्रुअरीज लिमिटेड के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर विक्रम बहल ने कहा, “हमने ‘ऊ ला ला’ जिंगल को नए अंदाज में पेश कर युवा दर्शकों से जुड़ने का प्रयास किया है।

    Raghuveer Sharma
    Raghuveer Sharmahttps://www.morningpoint.in/
    Raghuveer Sharma 6 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सेवाएं दे रहे हैं। जहां उन्होंने मीडिया मॉनिटरिंग, सोशल मीडिया, डिजिटल क्रिएटर, कंटेंट राइटिंग समेत कई सेक्शन में काम किया। उन्हें राजनीति, क्राइम, मनोरंजन, खेल और नौकरी से जुड़ी खबरों में रुचि हैं।
    RELATED ARTICLES

    Most Popular